नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और फिल्मकार अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने एक बार फिर से अपना घर बसा लिया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से 19 साल की शादी टूटने की खबर ने दोनों के चाहने वालों को हैरान कर दिया था. हालांकि, अब मलाइका और अरबाज ने जिदंगी में आगे बढ़ते हुए अपनी-अपनी राहें चुन ली हैं. ऐसे में अब तलाक के 6 साल बाद अरबाज ने गर्लफ्रेंड शूरा खान संग निकाह कर लिया है. दोनों के इस निकाह समारोह की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. अब अरबाज ने भी निकाह की खूबसूरत दिखाते हुई कई फोटोज शेयर की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 दिसंबर को हुआ निकाह


बता दें कि अरबाज और शूरा ने 24 दिसंबर को निकाह किया है. इस मौके पर दोनों की तरफ से सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शरीक किया गया था. इस सेरेमनी का आयोजन अर्पिता खान के घर पर ही बहुत सादगी से करवाया गया था.



इसके बाद से ही निकाह की कई झलकियां सामने आ रही हैं. अब अरबाज ने फिर अपने हसीन पलों को याद करते हुए कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.


परिवार संग दिखे अरबाज-शूरा


इन फोटोज में पूरा खान परिवार स्टेज पर अरबाज और शूरा के साथ बैठा नजर आ रहा है. वहीं, सामने बैठे काजी निकाह पढ़वा रहे हैं. पहली फोटो में काजी और कपल के साथ सलमान खान, अलवीरा, सलीम खान, और सलमा खान नजर आ रहे हैं. इसके बाद अगली फोटोज में पूरा खान खानदान एक ही फ्रेम में कैद होने के लिए पोज दे रहा है. सभी के चेहरों पर खुशी और सुकून दिख रहा है. अरबाज ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'ये तुम है, ये मैं हूं, ये हम हैं.' 


फिल्म के सेट पर हुई मुलाकात


अरबाज और शूरा की लव स्टोरी की बात करें तो कहा जा रहा है कि दोनों की मुलाकात फिल्म 'पटला शुक्ला' के सेट पर हुई थी. अरबाज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है, जबकि शूरा फिल्म के साथ मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर जुड़ी हैं. इसी फिल्म के सेट पर दोनों दोस्त बने और दोस्ती प्यार में बदल गई. रिपोर्ट्स की माने तो कई सालों तो दोनों गुपचुप एक दूसरे को डेट करते रहे और अब आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को निकाह का नाम दे दिया.


ये भी पढ़ें- Aditya Roy Kapur: 'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे आदित्य रॉय कपूर, फिल्म देखकर एक्टर ने कही ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.