नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर  पिछले काफी समय से अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले काफी समय से दोनों की साथ में कोई फोटो सामने नहीं है. ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेज हो गई. वहीं इंस्टा स्टोरी पर अर्जुन कपूर ने पोस्ट शेयर किया है जो एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्जुन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट 
अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है, इस पोस्ट को लोग कपल के रिलेशनशिप से जोड़कर देख रहे हैं. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा- अनुशासन से होने वाला दर्द पछतावे से होने वाले दर्द से बेहतर होता है. एक्टर का ये पोस्ट शेयर करते हुए वायरल हो रहा है. 


मलाइका का बयान 
अर्जुन कपूर से पहले मलाइका अरोड़ा का बयान भी वायरल हो चुका है. दरअसल मलाइका ने प्यार को लेकर एक बयान दिया था जो कि चर्चा में बना हुआ है. मलाइका ने बोला था कि मैं दिल से बहुत रोमांटिक हूं, प्यार के लिए लड़ूंगी, मैं टिपिक स्कॉर्पियों हूं. मैं आखिर तक प्यार के लिए खड़ी रहूंगी, साथ ही मैं काफी रियलइस्टिक हूं मुझे पता है कहां पर लाइन खींचनी चाहिए. 


लंबे समय तक रहें रिलेशनशिप में 
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लगभग 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया  पर ऑफिशियल किया था. कपल अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं. मलाइका और अर्जुन वकेशन पर साथ जाते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों साथ में कम नजर आ रहे हैं. कैमरे के सामने भी ज्यादा दिखाई नहीं देते हैं.  


ये भी पढ़ें- YRKKH 1 July Spoiler: दादी-सा की हरकत से टूटेगा अभिरा का दिल, अरमान देगा मुंहतोड़ जवाब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.