नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन रामपाल ने विद्युत जामवाल अभिनीत आगामी फिल्म 'क्रैक - जीतेगा तो जिएगा' के लिए फैंस के साथ अपने ट्रांसफॉर्मेशन की एक नई तस्वीर साझा की. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म 'क्रैक' के लिए अपने अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन का प्रदर्शन किया.
साथ-साथ "पहले और बाद की" तस्वीर में, रामपाल ने अपनी फिटनेस यात्रा का खुलासा किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर किया हॉट फोटोशूट 



उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "पहले और बाद में" यहां तक कि उनकी पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारे कैप्शन के साथ पोस्ट साझा करने से खुद को नहीं रोक सकीं, "इस शख्श की कड़ी मेहनत और निरंतरता से आश्चर्यचकित हूं". 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' एक रोमांचकारी स्पोर्ट्स फिल्म है.


इस फिल्म में आएंगे नजर 
आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म दो भाइयों पर आधारित है जो जीतने के लिए साहसी स्टंट करने के लिए तैयार हैं. इसे सरीम मोमिन और रेहान खान ने लिखा है. फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी गुप्त है. काफी लंबे समय बाद अर्जुन कपूर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. 


वर्क फ्रंट 
अर्जुन 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी दिखाई देंगे, जो एक आगामी पीरियड वॉर रोमांटिक ड्रामा है, जिसका निर्देशन और निर्माण रमेश थेटे ने अपने बैनर के तहत किया है. इसमें कोरेगांव की लड़ाई के दौरान हुई घटनाओं को दर्शाया गया है. फिल्म में अर्जुन रामपाल एक महार योद्धा सिद्धनाक इनामदार की भूमिका में हैं.


इनपुट-आईएएनएस 


 


इसे भी पढ़ें:  टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया कर्वी फिगर, बिखेरे हुस्न के जलवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.