नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश सिन्हा भी अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हालांकि, वह एक्टर नहीं, बल्कि डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. उनकी पहली निर्देशित फिल्म 'निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस' को लेकर काफी चर्चा है. अब इस फिल्म में एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की भी एंट्री हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैमियो रोल निभाएंगे अर्जुन रामपाल


अर्जुन रामपाल को पिछली बार कंगना रनौत स्टारर 'धाकड़' में देखा गया था. अब एक बार फिर से वह अलग अवतार में दिखाई देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस' में अर्जुन को कैमियो रोल में देखा जाने वाला है. ये फिल्म हाल ही में लंदन में फ्लोर पर गई है और इसकी शूटिंग ब्रिटेन की राजधानी और यूके के अन्य हिस्सों में की जाएगी.


फिल्म का हिस्सा बन बेहद खुश हैं अर्जुन रामपाल


फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, अर्जुन कहते हैं, 'इस फिल्म में एक कैमियो करना एक वास्तविक खुशी थी, क्योंकि इसने मुझे परेश रावल के साथ फिर से जोड़ा, जिन्हें मैं प्यार करता हूं, निकी विक्की जिन्हें मैंने बच्चों के रूप में और अब निमार्ता के रूप में देखा है. साथ ही मैं सिन्हा परिवार से बहुत प्यार करता हूं और कुश को इतना अच्छा काम करते हुए और सोनाक्षी को बिल्कुल अलग अवतार में देखकर बहुत खुश हूं.'


अर्जुन ने आगे कहा, 'फिल्म 'निकिता रॉय और बुक ऑफ डार्कनेस' एक ऐसी फिल्म होगी, जिस पर ध्यान दिया जाएगा और मैं पूरी टीम को इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं, क्योंकि उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया.'


2023 में रिलीज हो सकती है फिल्म


बता दें कि इस फिल्म में परेश रावल और सुहैल नय्यर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश एस सिन्हा के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म है. 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' निक विक्की भगनानी फिल्म के निकी भगनानी, विक्की भगनानी और अंकुर तकरानी, क्रेटोस एंटरटेनमेंट, निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोने और दिनेश गुप्ता द्वारा निर्मित है. फिल्म के 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है.


ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे टू-पीस पहन बेबाक हुईं एली अवराम, शर्ट के सारे बटन खोल दिखाया बेहद बोल्ड लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.