नई दिल्ली:Arjun Rampal: काफी समय फिल्मों से दूर से चल रहे एक्टर अर्जुन रामपाल फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ विद्युत जामवाल भी है. फिल्म रिलीज को तैयार है. दोनों एक्टर फुल एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन कर रहे एक्टर ने इस बीच सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर बड़ी बात कह दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या अर्जुन रामपाल


किंग खान की तीनों फिल्मों के हिट होने पर अर्जुन ने कहा कि उनकी सफलता से इंडस्ट्री में हर किसी को खुश और गर्व फील करना चाहिए.  वहीं एक्टर ने ट्रोल करने वाले लोगों की निंदा की. उन्होंने कहा, 'जो दूसरों की असफलताओं पर खुशी मनाते हैं, ऐसी सोच लोगों के खुद के विकास में बाधा डालती है. दूसरों की सफलता पर खुशी मनाना चाहिए'.


किंग खान की फिल्मों की तारीफ की


अर्जुन ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और 'जवान' की खूब तारीफ की. एक्टर ने कहा कि 'शाहरुख  की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़े, इसके बाद दूसरी फिल्म जवान ने रिकॉर्ड को दोहराया. तो यह इंडस्ट्री के लिए बहुत लाभदायक और अच्छा है. 


'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' में ये स्टार आएंगे नजर


क्रैक में विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ-साथ नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी दिखने वाली हैं. फिल्म को आदित्य दत्त ने लिखा और निर्देशित किया. 'क्रैक' में मुख्य कलाकार होने के साथ विद्युत इस फिल्म के निर्माता भी हैं. उन्होंने अब्बास सैय्यद के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.


ये भी पढ़ें- Rashami Desai Birthday: जब बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुईं रश्मि देसाई, कास्टिंग काउच का भी हो चुकी हैं शिकार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.