नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) के चाहने वालों को परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है. आरती इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी सर्जरी हुई हैं और उन्हें 6 टांके भी हैं. इस बार जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सभी फैंस को दी है. उन्होंने ये बुरी खबर देते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल के बेड पर दिखीं Arti Singh


इस वीडियो में आरती हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, बता दें कि आरती के साथ यह अभी नहीं, बल्कि 23 अप्रैल को हुआ था, लेकिन इसकी जानकारी उन्होंने कुछ घंटों पहले ही अपने फैंस को दी.



बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए और तभी उनके साथ ये हादसा हो गया.


आरती के हाथ में घुस गया था कांच


अपना वीडियो पोस्ट करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा, 'आसान सप्ताह नहीं था. सबसे मुश्किल दौर में से एक था.. सर्जरी से गुजरना पड़ा. शीशा टूटकर हाथ के अंदर चला गया और मेरे लिए मेरे शो की लॉन्चिंग हॉस्पिटल में हुई, लेकिन, आभारी हूं की कुछ और बड़ा नहीं हुआ. मुझे बस इतना पता है कि गुरुजी ने मुझे बचा लिया है.


आरती ने खुद को बताया शेरनी


आरती ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'मेरा बहुत ध्यान रखा गया. जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी है. काम शुरू मैं अस्पताल पहुंच गई, लेकिन शेरनी हूं. मजबूती से और जल्दी ही वापसी करुंगी. अपनी मुस्कान रखते हुए.'


आरती ने दी सेहत की जानकारी


आरती अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए एक इंटरव्यू में बताया, 'डॉक्टर्स ने मेरे हाथ की जांच करने के बाद बताया कि कांच के 7 टुकड़े मेरे हाथ में फंसे हुए हैं. उन्होंने सर्जरी के दौरान हाथ में से कांच के टुकड़े निकाले और 6 टांके लगाए. मैंने चार दिनों का काम से ब्रेक लिया था. 2 दिन पहले ही हॉस्पिटल से छुट्टी मिली और अब मैंने काम शुरू कर दिया है.'


इस शो में दिख रही हैं आरती सिंह


आरती सिंह कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन पिछले काफी वक्त से वह किसी सीरियल में नजर नहीं आ रही. अब सालों बाद उन्हें हाल ही में टीवी शो 'श्रवण' में काम करने का मौका मिला है. इस शो में आरती को पहली बार नेगेटिव रोल निभाते हुए देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' का ऑडियो मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, माता जानकी बन कृति सेनन की आंखों से छलके आंसू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.