नई दिल्ली: क्लासिकल सिंगर और कथक डांसर आरुषि निशंक (Arushi Nishank) ने हाल ही में टी-सीरीज के साथ मिलकर अपनी पहली परियोजना का ऐलान किया है. 23 अप्रैल शुक्रवार को उनका पहला म्यूजिक वीडियो जारी होने वाला है. 'वफा न रास आई' नाम के इस म्यूजिक वीडियो में वह फिल्म 'यारियां' फेम एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ नजर आने वाली हैं. यह वीडियो टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी हैं आरुषि


आरुषि निशंक, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल (Ramesh Pokhrial) निशंक की बेटी हैं और कला तथा पर्यावरण से लगाव के लिए जानी जाती हैं. 'वफा ना रास आई' म्यूजिक वीडियो में आवाज सिंगर जुबिन नौटियाल की है तो इसका निर्देशन आशीष पांडा ने किया है.



यह अरुशी निशंक की पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग कश्मीर में हुई है. अंतर्राष्ट्रीय कथक नृत्यांगना अरुशी निशंक ने पिछले 17 वर्षों के भीतर 15 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी कला का प्रदर्शन किया है.


श्रीनगर में हुई शूटिंग


शूटिंग के अनुभव के बारे में आरुषि निशंक ने बताया, "ज्यादातर शूटिंग श्रीनगर में हुई. बर्फबारी से बचने के लिए सुबह से ही शूटिंग होती थी. मौसम की वजह से शूटिंग बहुत चुनौतीपूर्ण रही, लेकिन मेरे सह-कलाकार हिमांश कोहली और रोहित सुचानी ने बहुत सहयोग किया."


दिल को छू जाते हैं ऐसे गाने


गाने के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं, "ऐसे गीत आपके दिल को छूते हैं और आपको अपने प्यार की याद दिलाते हैं.



'वफा ना रास आई' एक भावपूर्ण रचना है जो आपके दिल को उदासी से भर देती है. यह केवल एक गीत नहीं है, यह एक कहानी है. बता दें कि आरुषि निशंक एक पर्यावरणविद भी हैं. वह गंगा नदी की स्वच्छता को लेकर चल रहे अभियान से भी जुड़ी हैं.


ये भी पढ़ें- किसी के साथ रिलेशन में नहीं आएंगी सारा अली, ब्रेकअप के पीछे है इस शख्स का हाथ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.