नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक एक्टर आशुतोष राणा ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से एक जबरदस्त किरदार पर्दे पर उतारे हैं. उनका हर रोल पिछले से अलग होता है. जल्द ही आशुतोष राणा ऐतिहासिक वेब शो छत्रसाल में सम्राट औरंगजेब की भूमिका निभाते नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमेशा इन कहानियों ने किया आशुतोष को आकर्षित


अनुभवी अभिनेता का कहना है कि इतिहास और पीरियड ड्रामा ने उन्हें हमेशा आकर्षित किया है. फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेता का कहना है कि औरंगजेब का किरदार निभाना शानदार अनुभव रहा.



आशुतोष कहते हैं, ऐतिहासिक नाटक अतीत में यात्राएं हैं इसलिए वे हमेशा ज्यादा कोशिश करते हैं. मैंने हमेशा पीरियड ड्रामा और बायोपिक्स को आकर्षक पाया है और वे मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक हैं, इसलिए औरंगजेब आलमगीर का किरदार निभाना एक बेहतरीन प्रक्रिया थी.


राजा छत्रसाल पर आधारित है कहानी


वेब शो बुंदेलखंड के गुमनाम योद्धा राजा छत्रसाल के जीवन पर आधारित है. कहानी में भूमिका के महत्व के बारे में आशुतोष कहते हैं, 'मैंने हमेशा माना है कि एक महान कहानी में एक साहसी नायक होना चाहिए, लेकिन उसकी जीत तब और भी अधिक मनाई जाती है जब वह जीवन से बड़े प्रतिद्वंद्वी का सामना कर रहा हो.'


शो में दिखेंगे ये सितारे


'छत्रसाल' की शानदार जीत को अभी भी पोषित किया जाता है क्योंकि बुंदेलखंड की आजादी के लिए लड़ने के लिए उन्होंने जिस प्रतिद्वंद्वी का सामना किया और जो कठिन लड़ाई उन्होंने लड़ी, वो सराहनीय है. महाराजा छत्रसाल के रूप में जितिन गुलाटी अभिनीत, यह ऐतिहासिक नाटक अनादि चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित है और इसमें वैभवी शांडिल्य, मनीष वाधवा, अनुष्का लुहार और रुद्र सोनी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. ये शो 29 जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर लाइव होगा.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.