नई दिल्ली: 'रमजान के इस पाक महीने में टीवी इंडस्ट्री से कई लोग उमराह करने मक्का पहुंच रहे हैं. वहीं इस बीच 'बिग बॉस 13' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले आसिम रियाज भी यहां पहुंचे हैं. आसिम के साथ उनके क्लोज फ्रेंड अली गोनी भी मक्का पहुंचे. दोनों ने इसकी तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिस पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमराह करने पहुंचे आसिम और अली 


आसिम ने अपने और अली की उमराह की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की.



ट्वीट में लिखा था,' मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता. ये मेरा सबसे बड़ा सपना है... अल्हम्दुलिल्लाह. मेरा पहला रोजा मक्का में. अल्लाह सबको ये मौका दे. आमीन. अपने बचपन के दोस्त आसिम रियाज के साथ अपने पहले उमराह के लिए मैं हू बहुत खुश हूं.' 


अली और आसिम का वर्कफ्रंट 


दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आसिम रियाज 'बिग बॉस 13' के बाद से अपने म्यूजिक करियर और रैप पर ध्यान दे रहे हैं. उनके हाल ही में रीलीज हुए गाने ''लास्ट कॉल' (Last Call) को व्यूअर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं दूसरी तरफ अली गोनी ने  'बिग बॉस 14' के बाद अपने काम से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया है. अली ने OTT में काम करने की अपनी इच्छा जताई है. 


ये भी पढ़ें- सुंबुल तौकीर पर बंदर ने किया हमला, हॉस्पिटल से सामने आई फोटो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.