नई दिल्ली: स्ट्रीमिंग शो 'असुर' के हाल ही में रिलीज हुए दूसरे सीजन के निर्माता और शोरनर गौरव शुक्ला ने साझा किया है कि दूसरे सीजन की स्टोरी लिखने के लिए राइटर्स के लिए कोई कमरा नहीं था. महामारी के कारण शो का दूसरा सीजन तीन साल के अंतराल के बाद जारी किया गया था.  ओनी सेन द्वारा निर्देशित 'असुर 2' में अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिधि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ, मियांग चांग और गौरव अरोड़ा हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन चुनौतियों का करना पड़ा सामना 
चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, गौरव ने आईएएनएस से कहा, हमें जिस दबाव का सामना करना पड़ा वह आंतरिक और बाहरी दोनों था. यह अभिनेताओं के प्लेटफॉर्म से और यहां तक कि हमारे भीतर से भी आया है. हम सीजन 1 की उपलब्धियों से आगे बढ़ना चाहते थे, और सेंट्रल प्लॉट को डेवलप करने में हमें कुछ समय लगा.  इसके अलावा, लॉकडाउन के दौरान राइटर ने अपनी चैलेंजिंग का एक सेट प्रेजेंट किया, क्योंकि हमारे राइटर रुम का इस्तेमाल दूसरे काम के लिए किया गया था. 


सीरीज ने लगाई लंबी छलांग 
शुक्ला ने आगे कहा: जब तक हमने सीजन के लिए कहानी को अंतिम रूप नहीं दिया, तब तक हमारे पास राइटर रूम नहीं था. हालांकि, पहले सीजन की सफलता ने न केवल दबाव बढ़ाया बल्कि हमें आत्मविश्वास के साथ प्रेरित भी किया. हम उन तत्वों को संरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध थे जो हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होते थे. कहानी को ताजा रखने के लिए नई कथानक और चुनौतियां पेश करते थे. दूसरे सीजन में, सीरियल किलर डिजिटल वॉरफेयर के दायरे में आने के साथ, सीरीज ने लंबी छलांग लगाई है. 


इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही 'असुर' 
शो के निर्माता ने आईएएनएस को बताया, इस सीजन में, हमने अपने पात्रों को मनोभाव के साथ तैयार किया है दो आंतरिक संघर्षो से जूझ रहा है. नैरेटिव में उनकी भूमिकाओं में जटिलता की एक और परत जोड़ता है. उन्होंने आगे कहा: हमारे सभी पात्र में से प्रत्येक के पास व्यक्तिगत मुद्दे हैं जिन्हें दूर करने के लिए वे काम कर रहे हैं, भले ही वे असुर के साथ इस जटिल लड़ाई में शामिल हों.  हमें विश्वास है कि यह संघर्ष उनकी अंतिम जीत - चाहे वह बड़ी हो या छोटी - को और अधिक अर्थपूर्ण बना देगा. यह अब केवल बाहरी संघर्ष के बारे में नहीं है; यह इन आंतरिक लड़ाइयों के बारे में भी है. हम इस नई दिशा को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं और इस सीजन में हमारे पात्रों की यात्रा को देखने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते.'' 
'असुर' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है. 


इनपुट- आईएएनएस 


 


इसे भी पढ़ें:  72 Hoorain Teaser: 'द केरल स्टोरी' के बाद अब '72 हूरें' में दिखेगा आतंकवाद का घिनौना चेहरा, फिल्म का दमदार टीजर रिलीज 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.