नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने नए फोटोशूट के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने वैसे तो, अपनी हर अदा का जादू लोगों पर चलाया है, लेकिन आज उनके स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में अवनीत के हर नए लुक के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल होने लगा है. इस बार उन्हें ब्लैक विंटर आउटफिट में बॉसी लुक में देखा जा रहा है. हालांकि, इस दौरान भी वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टाइलिश दिख रही हैं Avneet Kaur


अवनीत ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है. यहां उन्होंने ब्लैक व्हाइट स्ट्राप्ड वाली ब्लेजर वाली शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्टॉकिंग्स और हाई नेक टॉप पहना है. इसके साथ मैचिंग की ब्लैक हाई हील्स कैरी की है.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप रखा है और बालों को ओपन रखा है. साथ ही उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. अवनीत इस लुक में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है.


आज बड़ा नाम बन चुकी हैं अवनीत कौर


चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर ने बहुत छोटी सी उम्र में एक बड़ी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. आज देखते ही देखते एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. वहीं, उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर होते रहते हैं. यही कारण है अवनीत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर


गौररतलब है कि अवनीत कौर काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में अवनीत पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस इस समय कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- Shama Sikander Hot Look: फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने तोड़ दी सारी हदें, 41 की उम्र में दिखाया बेहद हॉट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.