नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं


प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. उनकी बोल्ड अदाएं आज दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं. वहीं, दूसरी ओर अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


अवनीत कौर ने कराया सिजलिंग फोटोशूट 


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ब्राउन कलर का आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है.



यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. अब अवनीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 


फोटोज देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा


लोग उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. उनकी इन अदाओं को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 20 साल की हैं.  दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. 


ये भी पढ़ें- National Cinema Day: अब 75 रुपये में नहीं देख पाएंगे 'ब्रह्मास्त्र', मल्टीप्लेक्स संघ ने बदली तारीख


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.