नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet kaur) आज किसी पहचान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में फैंस को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहने लगा है. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं अवनीत कौर


लेटेस्ट फोटोज में अवनीत वेस्टर्न ड्रेसेस छोड़ अब देसी रंग में रंगी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ब्लू कलर का सूट पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, उनके माथे पर सजी छोटी सी काली बिंदी उनके लुक में चार चांद लगा रही है.


अवनीत की अदाओं ने किया मदहोश


अवनीत इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. अवनीत की हॉट अदाओं पर अक्सर लोग फिदा हो ही जाते हैं, अब उनके इस सादगी भरे अंदाज से भी यूजर्स की नजरें नहीं हट रही हैं. लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर


अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- व्हाइट लहंगे में जाह्नवी कपूर को भी टक्कर दे रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर, मिरर सेल्फी में दिखाईं कातिलाना अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.