नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों किसी न किसी कारण लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे मे अपनी अदाओं का जादू भी एक्ट्रेस फैंस पर खूब चला रही हैं. हर दिन अवनीत एक नया और पहले भी कही ज्यादा बोल्ड अवतार देखने को मिलने लगा है. अब फिर से अपने लुक की वजह से एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Avneet Kaur की हॉट अदाओं ने बनाया दीवाना


लेटेस्ट फोटोशूट में अवनीत लाइट ब्लू शेड की शॉर्ट बॉडी फिट डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को उन्होंने बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.



कुछ तस्वीरों में तो उन्होंने स्ट्रैप्स खिसका कर अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. हालांकि, इस दौरान अवनीत का कर्वी फिगर भी फैंस को खूब मदहोश कर रहा है.


21 की उम्र ही बेहद हॉट हैं अवनीत कौर


अवनीत ने अपने इस लुक सटल शिमरी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसेक साथ उन्होंने गेल में गोल्ड की चेन और गोल्ड के ही ब्रेसलेट कैरी किए है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में हर बार की तरह अवनीत बेहद हॉट लग रही हैं. उनकी ऐसी अदाएं यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अवनीत अभी सिर्फ 21 साल की हैं.


इस फिल्म में दिखी थीं अवनीत कौर


बता दें कि कुछ समय पहले ही अवनीत कौर की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' रिलीज हुई है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हॉट सीन्स देकर हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. पहली बार ऐसा हुआ है कि एक्ट्रेस किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में भी सोनाली बेंद्रे की हसीन अदाओं ने खींचा ध्यान, खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.