नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmanna Khurrana) के परिवार से दुखद खबर आ रही है. दरअसल, एक्टर के पिता और जाने माने ज्योतिषाचार्य पी. खुराना (P. Khurrana) का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. 2 दिन पहने ही उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अब शुक्रवार की सुबह उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5:30 बजे होगा अंतिम संस्कार


बताया जा रहा है कि पी. खुराना को हार्ट की बीमारी के कारण अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन शुक्रवार की सुबह वेंटिलेटर ने भी काम करना बंद कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज शाम करीब 5:30 बजे चंडीगढ़ के मणिमाजरा शमशान घाट में पी. खुराना का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.


पिता की वजह से एक्टर बने आयुष्मान खुराना


आयुष्मान खुराना को उनके पिता के बेहद करीब माना जाता था. उन्हीं के कहने पर एक्टर ने अपने नाम की स्पेलिंग में भी बदलाव कर दिया था. पिता ही चाहते थे आयुष्मान एक्टिंग में अपना करियर चुने. वह जानते थे कि उनके बेटे को इंडस्ट्री में सफलता जरूर हासिल होगी. पिता का आशीर्वाद लेकर ही आयुष्मान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर ली थी.


बेटों पर सख्त थे पी.खुराना


आयुष्मान खुराना ने एक बार अपने पिता के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह बचपन से ही काफी सख्त थे. उन्हें पिता से बहुत मार भी पड़ती थी. एक्टर ने बताया  था कि वह चंड़ीगढ में रहना चाहते थे, लेकिन उनके पिता ने करियर बनाने के लिए उन्हें मुंबई भागा दिया था. कई बार आयुष्मान को इस बात का डर भी सताता था कि वह पिता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए तो क्या होगा.


ये भी पढ़ें- सांवले रंग की वजह से टेलकम पाउडर की कंपनी ने कर दिया था रिजेक्ट, चित्रांगदा सिंह का चौंकाने वाला खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.