नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर चर्चा में हैं. फैंस स्टार्स की इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खत्म होगा इंतजार!


फिल्म 'डॉक्टर जी' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म को कैंपस कॉमेडी बताया जा रहा है, जिसमें आयुष्मान एक डॉक्टर की भूमिका निभा रहे हैं. उनके किरदार का नाम डॉ. उदय गुप्ता है.


14 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है फिल्म


'डॉक्टर जी' में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी अहम भूमिका में हैं. रिपोर्ट की मानें तो आयुष्मान की यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है. 


जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं आयुष्मान


गौरतलब है कि आयुष्मान आज यानी 14 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उनकी फिल्म ठीक एक महीने बाद रिलीज होगी. 'डॉक्टर जी' जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित और अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित है. 


ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाएं देख मदहोश हुए लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.