नई दिल्ली: कोरोना काल में हर किसी का काम रुक गया था. यहां तक की लगभग सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. दूसरी ओर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बात करें तो वह महामारी के बीच में ही अपनी 3 फिल्मों 'अनेक', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'डॉक्टर जी' की शूटिंग पूरी कर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. उनका कहना है कि ये फिल्में सामुदायिक बातचीत को गति प्रदान करेंगी और यह जरूरी है कि उन्हें सिनेमाघरों में दिखाया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद को भाग्यशाली मानते हैं आयुष्मान


आयुष्मान कहते हैं, "मैं भाग्यशाली हूं कि महामारी में 3 नई फिल्मों को पूरा करने में कामयाब रहा. मैं दर्शकों को इन असली रत्नों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि वे विविध और विघटनकारी हैं और लोगों को चर्चा और बहस करने के लिए एक नया अनुभव देंगे." आयुष्मान को भरोसा है कि उनके प्रोजेक्ट लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में अहम भूमिका निभाएंगे.


तीनों फिल्मों के लिए उत्साहित हैं आयुष्मान


वे कहते हैं, "मैं 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'अनेक' और अब 'डॉक्टर जी' को लेकर बेहद उत्साहित हूं. स्क्रिप्ट की विशिष्टता के कारण सभी परियोजनाएं उच्च अवधारणा वाली नाटकीय फिल्में हैं. मुझे उम्मीद है कि वे सभी लोगों को वापस सिनेमाघरों में लाने में योगदान देंगे." आयुष्मान ने कहा, "इस तरह की फिल्में महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में सामुदायिक बातचीत को ट्रिगर करती हैं और यह जरूरी है कि समुदाय को ऐसी फिल्मों को एक देखने का अनुभव हो जो केवल थिएटर में हो सकता है."


आयुष्मान ने दिया निर्माताओं को इस बात श्रेय


आयुष्मान सभी को सुरक्षित शूटिंग अनुभव देने के लिए अपनी परियोजनाओं के सभी फिल्म निर्माताओं को श्रेय देते हैं. उन्होंने कहा, "मुझे इन सभी परियोजनाओं के निर्माताओं और निर्देशकों को बधाई देना है क्योंकि महामारी के दौरान उन्होंने जो किया है उसे पूरा करना एक बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने एक तंग जहाज चलाया है और यह सुनिश्चित किया है कि शूटिंग सुचारू रूप से, सुरक्षित रूप से और एक संपूर्ण बायो-बबल में हो."


ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला को यादकर भावुक हुए विद्युत जामवाल, सुनाए आंखे नम करने वाले किस्से


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.