नई दिल्ली: Bad Cop Teaser Out: अनुराग कश्यप की फिल्मोग्राफी के फैंस दीवाने हैं. उनकी गैंग्स ऑफ वासेपुर दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. उनकी फिल्मोम की कहानी कुछ हटके होती है. अब डायरेक्टर और एक्टर क्राइम थ्रिलर के साथ वापसी कर रहे हैं. इस क्राइम ड्रामा 'बैड कॉप' में अनुराग कश्यप बतौर निर्देशक और एक्टर दोनों नजर आने वाले हैं जिसका टीजर भी रिलीज हो चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है ‘बैड कॉप’ का टीजर 


टीजर की बात करें तो यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज हो सकती है. 47 सेकेंड के टीजर में अनुराग कश्यप का खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर के पहले सीन में वो एक गुंडे के किरदार में दिख रहे हैं. कश्यप के साथ गुलशन देवैया लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, क से कजबे. क से कमीना. क से कमिंग सून! बैड कॉप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 



जल्द रिलीज होगा सीरीज का ट्रेलर 


अनुराग कश्यप की सीरीज का टीजर जितना दिलचस्प है उतना ही खतरनाक भी है. एक मिनट के टीजर में गुलशन और अनुराग का एक्शन भी दिखाई दिया. सस्पेंस से भरे टीजर के साथ हिंट दिया गया है कि ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा.


कब रिलीज होगी सीरीज?


बता दें कि प्रोडक्शन हाउस फ्रेमेंटल इंडिया के लिए बैड कॉप फिक्शन सीरीज की शुरुआत है. इस सीरीज का निर्देशन रेंसिल डी'सिल्वा ने किया है. सीरीज की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 


ये भी पढ़ें- सलमान खान नहीं ये एक्टर करेंगे Bigg Boss OTT 3 को होस्ट, मेकर्स ने जारी किया प्रोमो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप