Bad Newz Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' बीते शुक्रवार 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. ट्रेलर के बाद से ही फिल्म के लिए दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था. वह इसे फर्स्ट डे ही लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब फिल्म का पहला दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. वैसे, एडवांस टिकट बुकिंग को देखकर ही फिल्म की कमाई का अंदाजा लगाया जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थिएटर्स में दिखी भीड़


पहले ही दिन थिएटर्स में 22.83 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखने को मिली. खासतौर पर नाइट शोज में दर्शकों की भारी भीड़ नजर आई. मुंबई के नाइट शोज में जहां 20.75 प्रतिशत और दिल्ली में 26 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखने को मिली. वहीं, अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'बैड न्यूज' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए एक्स (ट्वीटर) पर साझा किया है.


पहले ही दिन फिल्म ने की इतनी कमाई


तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए विक्की कौशल के करियर में 'बैड न्यूज' की शुरुआत शानदार रही.



उन्होंने बताया कि फिल्म ने पहले ही दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.26 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इसी के साथ उन्होंने अपनी ही पिछले बेहतरीन फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं, अब इस फिल्म के लिए और बेसब्री बढ़ती जा रही है.


पहले वीकेंड हो सकता है इतना कारोबार


'बैड न्यूज' ऐसे वक्त पर रिलीज हुई है जब दर्शकों के पास इसकी टक्कर की कोई दूसरी फिल्म नहीं. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि वीकेंड पर फिल्म के कारोबार में और बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. ट्रेड एक्सपर्ट्स का तो यहां तक मानना है कि फिल्म अपने पहले ही वीकेंड में 30 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर सकती है.


पसंद आ रही है कहानी


बता दें कि आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी 'बैड न्यूज' की कहानी तरण डूडेजा और इशिता मोइत्रा ने मिलकर लिखी है. यह पहली बार है जब पर्दे पर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क साथ काम करते हुए नजर आए हैं. फिल्म में एक अनोखा कॉन्सेप्ट उठाया गया है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.


ये भी पढ़ें- पायल मलिक देने जा रही हैं अरमान मलिक को तलाक! नए व्लॉग में उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.