Niti Taylor Injured: छोटे पर्दे पर अपनी क्यूटनेस का चार्म बिखेरने वाली एक्ट्रेस नीति टेलर हाल ही में इंजर्ड हो गईं. उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी जख्मी हालत में तस्वीर शेयर की. तस्वीर में आप नीति टेलर की हालत देखेंगे तो आपको भी उनपर तरस आ जाएगा. नीति कैसी ये यारियां से पॉपुलर हुई थीं. फिलहाल बड़े अच्छे लगते हैं 2 में वो प्राची कपूर के किरदार में नजर आ रहा हैं.


सेट पर हुई चोटिल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीति सोशल मीडिया पर फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं. वो लगातार उन्हें अपनी डे टू डे लाइफ की अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में नीति टेलर की बाजू दिखाई दे रही है. नीति की बाजू बुरी तरह से नीली पड़ गई है और जगह-जगह से छीली हुई भी दिखाई दे रही है.



जल्द ठीक होने की कामना


नीति ने इन तस्वीरों को साझा किया और कैप्शन में लिखती हैं 'ढेर सारे आउच!' फैंस उनकी इस तस्वीर पर गैट वैल सून और उनकी हेल्थ अपडेट ले रहे हैं. वहीं फैन उनसे पूछ रहे हैं कि आपको चोट कैसे लगी. वहीं लोगों ने उन्हें काम के दौरान अपना खास ध्यान रखने की भी सलाही दी. लोग उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की भी सलाह दी है.


शो में आया बड़ा लीप


'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में जहां कहानी नकुल मेहता और दिशा परमार के कंधों पर थी वहीं शो में एक बड़ा लीप आया और अब आगे की कहानी में आपको नीति टेलर और रणदीप राय देखने को मिलेंगे. झलक दिखला जा के बाद से नीति टेलर का फैन बेस लगातार बढ़ रहा है. लोग उन्हें लगातार फॉलो कर रहे हैं और उनके काम की प्रशंसा कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.