नई दिल्ली: इंडियन पॉप स्टार बादशाह (Badshah) अपने शानदार सॉन्ग के लिए जानते हैं. उन्होंने कई हिट सॉन्ग बनाए हैं. देशभर में ही नहीं विदेशों में भी बादशाह की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. नाइट पार्टी यो फिर शादी बिना बादशाह के गाने अधूरी रहती हैं. बादशाह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल सोशल मीडिया पर सिंगर ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसकी वजह से फैंस के बीच चिंता काफी बढ़ती नजर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

म्यूजिक से लेंगे ब्रेक



बादशाह जल्द ही म्यूजिक से ब्रेक से सकते हैं. दरअसल सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट के अनुसार वह जल्द ही म्यूजिंक से ब्रेक लेंगे. बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- टेकिंग ए ब्रेक. उनके इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है. 


सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव 
बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और सॉन्ग के बारे में फैंस के साथ न्यूज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेक लेने की बात कही है. यह तो बादशाह ही जानते होंगे की उन्होंने ये ब्रेक सोशल मीडिया से लिया है या फिर म्यूजिक से 


फैंस हैं परेशान 
36 साल के बादशाह का अचानक म्यूजिक इंडस्ट्री से गायब होना फैंस के लिए बुरी खबर है. ऐसे में फैंस का घबराना तो लाजिमी है. अपने म्यूजिक से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाले बादशाह ब्रेक ले रहे हैं किस चीज से इस बारे में खुलकर नहीं बताया है. 


इसे भी पढ़ेंः चंडीगढ़ MMS लीक मामले से देश में मचा बवाल, सोनू सूद और मनोज मुंतशिर ने लोगों से की ये अपील


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.