नई दिल्ली: एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदारों में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. फिलहाल तो वह 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' के रूप में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. लोगों ने भी उन्हें इस रूप में भरपूर प्यार दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं शुभांगी


शुभांगी को पर्दे पर हमेशा ही एक सीधी-सादी गांव की महिला के किरदार में ही देखा गया है. उन्हें इसी रूप में दर्शकों ने पसंद भी किया है. हालांकि, असल जिदंगी में एक्ट्रेस अपने इस रंग-रूप में बिल्कुल विपरीत हैं. वह काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलती रहती है.


शुभांगी ने फिर दिखाया सिजलिंग अवतार


शुभांगी फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब एक बार फिर से उन्होंने फैंस को अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है.



लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की डीपनेक थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इस लुक में अपनी एक फोटो हाल ही में शेयर की है, जिसमें वह बहते पानी पर बैठी हुई दिख रही हैं.


41 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं शुभांगी


इस लुक में शुभांगी पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. इस फोटो में वह वाकई काफी हॉट दिख रही हैं. उनके इस अवतार को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस ने खुद को न सिर्फ काफी फिट रखा हुआ है, बल्कि वह बेहद हॉट और ग्लैमरस भी दिखती हैं.


ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, अब साइड कट ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.