नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की बोल्डनेस हर दिन फैंस के होश उड़ा रही हैं. अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा वह अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ नया लुक शेयर करती रहती हैं.अब फिर से उन्होंन सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह समुद्र किनारे दिखाई दे रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी बोल्ड होती जा रही हैं मोनालिसा


मोनालिसा पिछले काफी वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. हालांकि, अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का वह कोई मौका नहीं छोड़तीं. यही कारण है कि मोनालिसा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख उनके सभी फैंस भी हैरान रह गए हैं. यहां एक्ट्रेस को व्हाइट शॉर्ट्स पहने देखा जा रहा है.


मोनालिसा ने समुद्र किनारे बिखेरे जलवे


इन फोटोज में मोनालिसा समुद्र किनारे काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट शॉर्ट्स के साथ मल्टी कलर का डीपनेक टॉप पहना है.



उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है बालों की चोटी बनाई हुई हैं. इसके साथ मोनालिसा ने गोल्डन और ब्लू कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.


हिंदी इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं मोनालिसा


गौरतलब है कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के अलावा हिंदी टीवी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहती हैं. पिछली बार उन्हें टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में कंटेंस्टेंट के तौर पर देखा गया था. अब उन्हें फैंस बेसब्री से उनके अगले प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- रक्षा बंधन के मौके पर बोल्ड हुईं मौनी रॉय, रिवीलिंग ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.