नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए भी चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दिन अपना एक नया लुक शेयर कर देती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है, जो मोनालिसा की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टनिंग अदाएं दिखाई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एथनिक लुक में दिखीं मोनालिसा


मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक शेयर किया है. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने पीच शेड की सीक्वेंस साड़ी कैरी की है. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल सीक्वेंस एम्ब्रॉयडरी वाला डीपनेक स्लीवलेस ब्लाइज पेयरअप किया है.



मोनालिसा ने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने माथे पर एक छोटी सी बिंदिया भी सजाई है.


खूबसूरत दिख रही हैं मोनालिसा


मोनालिसा ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर गले में हैवी चोकर और मैचिंग के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एकट्रेस ने इस लुक के साथ हेयरस्टाइल के लिए बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. मोनालिसा हमेशा की तरह यहां भी बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.


इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा


दूसरी ओर मोनालिसा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार एक्ट्रेस को हिन्दी टीवी शो 'बेकाबू' में देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस 'लाल बनारसी' टाइटल वाले टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं. इस शो में एक बार फिर मोनालिसा को दमदार और अहम रोल में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस अक्सर इस शो की क्लिप्स भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं.


ये भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding: बेटी आयरा की शादी में छलके आमिर खान की आंसू, बार-बार देखा जा रहा है ये Inside Video


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.