नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फिर से मोनालिसा ने अपने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का ट्यूब क्रॉप टॉप और मिनी प्रिंटेड पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्लैमरस दिख रही हैं Monalisa


मोनालिसा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने यहां अपना सिजलिंग लुक दिखाया है. मोनालिसा के चाहने वाले उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं.



लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए और उन पर प्यार लुटाते हुए ढेरों कमेंट्स किए हैं. अब एक्ट्रेस का ये नया अंदाज भी खूब वायरल होने लगा है.


हमेशा मोनालिसा ने खुद को किया साबित


भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. मोनालिसा ने कई हिन्दी टीवी शोज में भी अपनी अदाकारी का कमाल दिखाया है. एक्ट्रेस ने हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में खुद को बखूबी ढाल सकती हैं. यही कारण ही कि उन्हें भोजपुरी के साथ-साथ हिन्दी टीवी इंडस्ट्री में भी पैर पसारने का मौका मिला.


इस शो में दिखी थीं मोनालिसा


गौरतलब है कि मोनालिसा को पिछली बार कॉमेडी टीवी शो 'फव्वारा चौक' में देखा गया था. इस शो में उनके साथ भारती सिंह और अली असगर जैसे सितारे भी लीड रोल्स में नजर आए. अब मोनालिसा के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: खतरों का सामना करती नजर आएंगी उर्फी जावेद, रोहित शेट्टी के शो में लगेगा ग्लैमरस का तड़का!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.