नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी सिजलिंग अदाओं से एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की डीपनेक मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Monalisa ने शेयर किया सिजलिंग लुक


मोनालिसा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंकिश लिपस्टिक और रोजी चीकस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.



मोनालिसा इस लुक में वाकई बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी फोटोज शेयर करते हुए वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन यानी प्रपोज डे भी विश किया है.


मोनालिसा की अदाओं पर मर मिटे फैंस


अब मोनालिसा के चाहने वालों के बीच इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कुछ ही देर में फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट और सेक्सी बताते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.


फिर मोनालिसा को पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस


गौरतलब है कि मोनालिसा पिछली बार टीवी शो 'फव्वारा चौक' में नजर आई थीं. इस कॉमेडी शो में उनके साथ भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, अभिषेक वर्मा और अली असगर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए थे. अब मोनालिसा के चाहने वाले उन्हें फिर नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- Tara Sutaria Hot Photoshoot: तारा सुतारिया ने फोटोशूट के लिए खोले जीन्स के बटन, कैमरे में कैद हुआ सुपर हॉट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.