नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) हमेशा अपने नए लुक्स के कारण खबरों में छाई रहती हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. लोग नम्रता के हर लुक को पसंद करते हैं. उन्होंने पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नम्रता 


एक्ट्रेस अपने चहाने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट में रहती हैं. लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक बार फिर से नम्रता का नया लुक चर्चा में है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों के पसीने छूट गए हैं.


एक्ट्रेस का नया लुक फिर से चर्चा में आ गया है 


इनमें उन्हें ब्लैक कलर की ब्रा और बेहद छोटी स्कर्ट पहने देख जा सकता है. उनके लुक ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है.



यह वह कैमरे के सामने अलग-अलग बेबाक पोज दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए नम्रता ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. 


नम्रता के इस लुक ने मचाई सनसनी


यूजर्स नम्रता की अदाएं देख आहें भर रहे हैं. अब लोगों के लिए उनकी तस्वीरें से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस का ये लुक भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ये कहना गलत नहीं होगा कि नम्रता ने इस बार हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यहां फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Shamshera Ranbir Kapoor Look: खौफनाक है रणबीर कपूर का नया लुक, डकैत के अवतार में इस तरह आए नजर



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.