नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. ऐसे में अब देशभर में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ती जा रही है. अब फिर से नेहा ने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. इस बार वह पिंक कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Neha Malik ने शेयर किया सिजलिंग वीडियो


नेहा मलिक ने अपनी फिल्मों और अन्य किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लोकप्रियता अपने लुक्स की वजह से बटोरी है. आज उनके चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.



अब लेटेस्ट वीडियो में नेहा की अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को पिंक कलर की ऑफ शोल्डर सिल्क ड्रेस पहने देखा जा रहा है. नेहा डांस करते हुए अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट कर रही हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं नेहा


नेहा ने अपने इस लुक को पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्क्वॉयर हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को ओपन रखा है.



एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. सभी की नजरें उनके परफेक्ट फिगर पर टिक गई हैं. फैंस ने उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.


नेहा हर लुक में लगती हैं स्टाइलिश


नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो अपनी ज्यादातर पोस्ट में वह ऐसे ही बोल्ड लुक्स में नजर आती हैं. नेहा ने इसी लुक में अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस मदहोश हो गए हैं. एक्ट्रेस का हर अवतार उनके चाहने वालों को पसंद आता है. लोगों ने उन्हें हर रूप-रंग और अंदाज में प्यार दिया है.



ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में भी होश उड़ा रही हैं मलाइका अरोड़ा, रेड सिल्क गाउन में चलाया हुस्न का जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.