नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) ने बहुत कम समय में एक्टिंग वर्ल्ड और दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है. नेहा को आज कई तरह के प्रोजेक्ट्स लगातार ऑफर हो रहे हैं. खासतौर पर उन्होंने पंजाबी म्यूजिक में अपने जलवे बिखेरे हुए हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा नेहा अपने लुक्स की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.


Neha Malik के बोल्ड फोटोशूट पर टिकी नजरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. इस दौरान अक्सर उनका बेबाक अवतार भी कैमरे में कैद हो जाता है. अब फिर से नेहा के लेटेस्ट फोटोशूट पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक


नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इनमें उन्हें काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतार में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस इस फोटोशूट के लिए सिर्फ प्रिटेड टॉप कैरी किया है.



उन्होंने यहां अपना सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट करते हुए स्वीमिंग पूल के पास बैठकर कई पोज दिए हैं. एक्ट्रेस अपने इस लुक को पीच शेड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को ओपन रखा है.


खूब वायरल हो रहा है नेहा का लुक


इन फोटोज में नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस लुक को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, फैंस के बीच उनका यह लुक कुछ ही देर में तेजी से वायरल होने लगा है.


ये भी पढ़ें- VIDEO: मौनी रॉय की बोल्डनेस नहीं ले रही थमने का नाम, अब इतनी छोटी सी पहन दिखाए सिजलिंग मूव्स


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.