नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) की बोल्डनेस के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उन्होंने बेशक अपनी एक्टिंग या किसी प्रोजेक्ट के कारण खास पॉपुलैरिटी हासिल न की हो, लेकिन अपने लुक्स की वजह से वह हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से नेहा का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nehhaa Malik ने कराया बोल्ड फोटोशूट 


नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके सिजलिंग अवतार की झलक देखने को मिलती रहती है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में नेहा को ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर शॉर्ट वनपीस में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्लैक कलर की ही हाई हील्स कैरी की है.


काफी हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक


नेहा ने अपने इस बोल्ड लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान अपने बालों की पॉनीटेल बनाई है, साथ ही गले में फोर लेयर्ड मेटल की चेन पहनी हुई है.



इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के दौरान फ्लोर पर बैठकर पोज दिए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का काफी हॉट अवतार देखने को मिला है.


नेहा के हर लुक पर फिदा रहते हैं फैंस


वैसे, नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो वह अपनी लगभग हर पोस्ट में बोल्ड लुक में ही दिखाई देती हैं. हालांकि, उनके फैंस ने उन्हें हर रूप में ज्यादा पसंद किया है. जहां, लोगों के उनके हॉट अवतार को सराहा है, वहीं, देसी लिबास में भी नेहा कहर ढाती हैं.


ये भी पढ़ें- हिना खान ने इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, दिए सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.