नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हर लुक में बहुत अट्रैक्टिव दिखती हैं. वक्त के साथ एक्ट्रेस और ज्यादा स्टाइलिश होती जा रही हैं. ऐसे में उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा शुरू हो गई है. अब फिर से भूमि का लेटेस्ट लुक फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इस बार उन्हें व्हाइट आउटफिट में देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bhumi Pednekar ने चलाया अदाओं का जादू


भूमि बीती रात आयोजित हुए 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में इसी लिबास में शरीक होने के लिए पहुची थीं. उन्होंने इस स्पेशल इवेंट के लिए ऑफ शोल्डर सीक्वेंस वाला गाउन कैरी चुना था. भूमि ने अपने इस लुक को न्यूड सिल्वर शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को ओपन रखा.


ग्लैमरस दिख रही हैं भूमि पेडनेकर


एक्ट्रेस ने इस दौरान एक्सेसरीज के तौर पर डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. भूमि ने कैमरे के सामने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए एक से एक पोज दिए हैं.



वहीं, उनकी परफेक्ट बॉडी ने भी सभी को हैरान किया है. भूमि ने खुद को काफी फिट कर लिया है.


इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर


भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पर्दे पर देखने के लिए हमेशा ही दर्शक बेताब रहते हैं. भूमि ने भी अपनी अदाकारी का लोहा हमेशा मनवाया है. फिलहाल एक्ट्रेस 'अफवाह', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'पती पत्नी और वो' के रीमेक पर बन रही फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं.


ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने चलाया हुस्न का जादू, बॉडी फिट गाउन में किया कातिलाना अदाओं से वार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.