नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कुछ समय से अपने लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आ रही हैं. अक्सर उनके नए लुक्स वायरल होते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें सिल्वर स्पार्कली साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, जिसकी खासियत ने हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bhumi Pednekar के लुक ने फिर किया दीवाना


भूमि ने कुछ ही देर पहले अपने सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए इस स्टाइलिश साड़ी में कई पोज दिए हैं. इसके साथ उन्होंने ट्रांसपेरेंट हाईनेक लॉन्ग स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है.



एक्ट्रेस ने अपना लुक न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में डायमंड के ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को बांधा हुआ है.


भूमि ने दिखाया हॉट लुक


भूमि इस लुक में बहुत खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इस अवतार में मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में शिरकत की थी. एक्ट्रेस यहां सम्मानित होने के लिए रीयूजेएबल बैग्स और कंटेनर्स का इस्तेमाल करते हुए इस साड़ी को डिजाइन किया है. एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है उनकी साड़ी रीसाइकल मेटल से बनी है.


भूमि ने दी साड़ी के बारे में जानकारी


भूमि ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में अपनी साड़ी की खासियत के बारे में लिखा कि उनकी साड़ी कस्टमाइज्ड है जिसे bloni.atenier द्वारा बनाया गया है. इसे रीसाइकल मेटल से तैयार किया गया है. अब एक्ट्रेस के इस लुक को सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं. हालांकि, फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो ही गए हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि


दूसरी ओर भूमि की आने वाली फिल्मों पर नजर डालें तो जल्द ही वह 'अफवाह', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'पती पत्नी और वो' के रीमेक पर बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें अलग-अलग अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने कर्वी फिगर के साथ लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेहद हॉट लुक पर टिकी रह गईं नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.