नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 16 काफी सुर्खियों में बना हुआ हैं. शो में आए दिन कुछ न कुछ ड्रामा देखने को मिलता है. बिग बॉस 16 की शुरुआत से ही घरवालों के बीच भयकर लड़ाई होती है. हाल ही के एपिसोड में अर्चना और विकास के बीच लड़ाई होती है. इस लड़ाई में अर्चना विकास पर गर्म पानी फेंक देती हैं. दोनों की लड़ाई को देखकर घरवाले भी काफी डर जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्चना ने विकास पर फेक गर्म पानी 
'बिग बॉस 16'की प्रतियोगी अर्चना गौतम और विकास मानकतला के बीच चाय बनाने को लेकर झगड़ा हो गया.अर्चना और विकास की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि अर्चना ने विकास पर गर्म पानी फेंक दिया,और दोनों के पास खड़ी प्रियंका वहां से भागने में सफल रहीं. दोनों की लड़ाई में प्रियंका को भी चोट लग सकती थी. 


श्रीजिता डर जाती है
विकास भी परेशान हो जाता है और चीजों को गैस चूल्हे के पास फेंकना शुरू कर देता है और इससे सुम्बुल और श्रीजिता डर जाते हैं. इससे पहले विकास का सुम्बुल से भी झगड़ा हुआ था. इस बवाल के बाद अब देखना होगा कि बिग बॉस क्या फैसला लेते हैं. 


ये प्रतियोगी हैं नॉमिनेट 
घर में जिन आठ प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया गया है, उनमें प्रियंका, निमृत कौर अहलूवालिया, श्रीजिता डे, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, सुम्बुल, टीना दत्ता, विकास मानकतला हैं.'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है.


इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा होंगे अलग, आरोही संग नई शुरुआत करेगा अभि


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.