नई दिल्ली: Priyanka Choudhary Lips Surgery: बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पिंक कलर के ओवरसाइज कोट और पैंट में कुछ फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज को देखते ही कुछ लोग प्रियंका की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने लिप्स और नोज की सर्जरी करवाई है. ऐसा इसलिए क्योंकि फोटोज में उनके नाक और लिप्स अलग से दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा ज्यादा अच्छी थी


एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में यूजर्स का ध्यान उनके चेहरे पर हाइलाइट हो रही नोज और लिप्स पर गया. प्रियंका की फोटोज में उनके चेहरे को देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने लिप फिलर का इस्तेमाल किया है. दरअसल प्रियंका के लिप्स थोड़े अलग और मोटे दिख रहे हैं. इसलिए लोगों का ध्यान उनकी होंठों पर गया. यही कारण है कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं. एक्ट्रेस के लिप्स को लेकर एक यूजर ने लिखा 'आपका लिप फिलर नोटिस किया, आपके लिप्स पहले ज्यादा खूबसूरत थे.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'आपके लिप्स ऑड लग रहे हैं.' वहीं कुछ यूजर प्रियंका के नाक को लेकर भी पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने कोई सर्जरी करवाई है.



नागिन 7 के कारण करवाई सर्जरी


कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द नागिन 7 का हिस्सा बनने वाली हैं. ऐसी खबर आ रही थी कि एकता कपूर ने 'नागिन 7' के लिए एक्ट्रेस को अप्रोच किया है. यही कारण है कि एक्ट्रेस ने लिप्स और नाक की सर्जरी करवाई है.


यूजर्स ने किया ट्रोल


प्रियंका के चेहरे को देखकर एक यूजर ने लिखा- 'आप पहले ज्यादा खूबसूरत लग रही थी', वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आपका चेहरा काफी अजीब लग रहा है', तो एक ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा- 'अच्छा दिखने के चक्कर में क्या-क्या करा लेते हैं'.  बता दें कि कुछ लोगों का मानना है कि प्रियंका जल्द ही टीवी शो नागिन 7 में नजर आने वाली हैं. एकता कपूर ने अपने नए सीजन के लिए एक्ट्रेस को चुना है. यही कारण है कि प्रियंका ने खूबसूरत दिखने के चक्कर में लिप्स और नाक की सर्जरी करवाई है. 


ये भी पढ़ें- JNU Movie Poster Out: रवि किशन और उर्वशी रौतेला आएंगे साथ नजर, फिल्म का नाम और रिलीज डेट भी आई सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.