नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में टीवी सीरियल उड़ारियां फेम प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी देखने को मिल रही है. दोनों की क्यूट केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शक उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं घर के कुछ कंटेस्टेंट्स को उनकी जोड़ी पसंद नहीं आ रहा है. इस लिस्ट में एमसी स्टैन और शिव ठाकरे के नाम शामिल हैं. हाल ही में एमसी स्टैन के इनकी केमिस्ट्री में अपनी राय रखी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमसी स्टैन ने कही ये बात 
एमसी स्टैन और शिव को प्रियंका काफी डोमिनेटिंग लगती है. उनका कहना है कि प्रियंका अंकित को कुछ बोलने नहीं देती है उनके ऊपर हुकुम चलाती हैं. पिछले एपिसोड में अंकित और प्रियंका आपस में बात कर रहे होते हैं. शिव और एमसी स्टैन उनकी बातचीत का मजाक उड़ाने गते है. एमसी स्टैन प्रियंका को टारगेट करते हुए उनका मजाक उड़ाते हैं. शिव प्रियंका की नकल करता है तभी एमसी स्टैन कहता है कि मेरी ऐसी गर्लफ्रेंड रही होती तो पहले ही दिन कुछ कर डालू मैं, फांसी लगा लूं. 


प्रियंका, सौंदर्या का हुआ झगड़ा 
एमसी स्टैन का ये कमेंट काफी बड़ा था. उनके इस कमेंट की वजह से घर पर विवाद बढ़ गया था. इससे पहले सौंदर्या शर्मा भी अंकित और प्रियंका के रिश्ते पर कमेंट कर चुकी हैं. सौंदर्या ने कहा था कि अगर प्रियंका अंकित के घर की बहू बनकर आती तो एक्टर की मां खून की आंसू रोएंगी. वीकेंड के वार के दौरान उनकी बात खुली थी, जिसके बाद प्रियंका और सौंदर्या का बड़ा झगड़ा हुआ था. 


क्या प्रियंका-अंकित कपल हैं? 
प्रियंका और अंकित दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं. वीकेंड के वार में करण जौहर ने इसे एकतरफा प्यार बताया है. सबको लगता है कि प्रियंका अंकित से ज्यादा प्यार करती है, ऐसा ऑडियंस को भी लगता है. पियंका अंकित से बात के दौरान अपनी फीलिंग्स पर खुलकर बात करती है. वहीं अंकित हिचकते हुए नजर आते हैं. 


इसे भी पढ़ें: Salman Khan हुए डेंगू से रिकवर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के ईर्द-गिर्द BMC मुस्तैद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.