नई दिल्ली: Bigg Boss Season 16 Episode Update: सलमान खान के शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) का हालिया एपिसोड एक्शन से भरपूर था. घर के नए कप्तान बने गौतम के पास अब कई जिम्मेदारियां और पावर्स आ गई हैं. जिसका वह भरपूर फायदा उठाते साफ नजर आए. वहीं घर के भीतर एक लव ट्राएंगल भी देखने को मिल रहा है.  जबकि गोरी नागौरी को गलत भाषा बोलने पर घर में जंग शुरू हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौतम ने किया नॉमिनेट


एपिसोड में आपने देखा होगा कि बिग बॉस ने नए कप्तान को कनफेशन रूम मे बुलाकर किन्हीं चार लोगों को नॉमिनेट करने को कहा. इस पर गौतम ने बिना देर किए टीना दत्ता को नॉमिनेट कर दिया.



जिसके बाद टीना शालीन कहती नजर आई कि जिसे जो करना है करे, उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. इस वीक गोरी, स्टैन, सृजिता, टीना और शालीन नॉमिनेट हुए हैं. बता दें शालीन को बिग बॉस ने नॉमिनेट किया है.


गोरी और सृजिता में हुई महाभारत


शो में गोरी और सृजिता की फाइट ने भी खूब सुर्खियां लूटीं.  सृजिता ने गोरी नागौरी को गंवार और स्टैंडर्डलेस कह दिया. जिसके बाद घर में खूब झगड़ा हुआ है. सुंबुल तौकीर खान भी इस फाइट में शामिल हुईं.



देखते ही देखते पूरा घर दो भागों में बंट गया. कुछ गौरी को सपोर्ट कर रहे थे और कुछ सृजिता का पक्ष लेने वाले थे.


एटिट्यूड में शालीन भनोट


ताजा एपिसोड में शालीन फिर एक बार अपना एटिट्यूड दिखाते हुए दिखाई दिए. शालीन की सेहत का ख्याल रखते हुए बिग बॉस ने उनके लिए डॉक्टर भी भेजा था, जिससे शालीन ने बदतमीजी की. उन्होंने डॉक्टर से कहा कि वह जाकर बिग बॉस की टीम को बताएं कि उनकी डायट क्या है. वहीं  खाने को लेकर ही डायनिंग टेबल पर अर्चना और सौंदर्या भी झगड़ा करते नजर आए.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: कभी खुद के पैरों पर खड़ा होना शक्ति मोहन के लिए था मुश्किल, आज टॉप कोरियोग्राफर्स में होती है गिनती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.