नई दिल्ली: Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है. हर दिन शो में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त झगड़े देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि घर के कामों को लेकर नील भट्ट और खानजादी के बीच तगड़ी बहस शुरू हो जाती है. ऐसे में नील की पत्नी ऐश्वर्या भी काफी भड़क जाती हैं. अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें किचन के काम को लेकर ही ऐश्वर्या और खानजादी के बीच भी झगड़ा हो जाएगा. इस दौरान ऐश्वर्या आपे से ही बाहर जाने लगेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐश्वर्या और खानजादी की होगी लड़ाई


प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि ऐश्वर्या कह रही हैं कि उसे गैस दे दी है, बनाना है तो बनाए, नहीं तो भाड़ में जाए. राशन भी खोलकर रखा है, लेना है तो ले जाए. हमने तो उसे मना नहीं किया.



इसके बाद खानजादी कहती है कि मना तो तू कर भी नहीं सकती. इस पर ऐश्वर्या जवाब देती हैं कि हमने तुम्हें खाना भी दिया और तुम बेशर्मों की तरह खाना भी खाती हो. खानजादी कहती है कि काम करती हूं तब खाती हूं.


ऐश्वर्या का पारा होगा हाई


इसी बहस के बीच ऐश्वर्या का पारा इतना हाई हो जाता है कि वह बेकाबू हो जाती हैं. यहां तक कि नील भी उन्हें कंट्रोल नहीं कर पाते. अब शो के इस प्रोमो ने एपिसोड के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. इस सीजन को भी आखिरकार दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है.


शो में दिख रहे हैं ये कंटेस्टेंट


बता दें कि इस सीजन में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक, समर्थ, मनारा चोपड़ा, मुनाव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, तहलका, अरुण और सना रईस खान जैसे सितारों को देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: डिम्पी और टीटू को लेकर कपाड़िया हाउस में पाखी ने किया हंगामा, वनराज ने तपिश को दी धमकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.