Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' को इस महीने के अंत तक अपना विनर मिलने वाला है. हालांकि, शो खत्म होते-होते सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. वहीं, सीजन के अंतिम दिनों में फैमिली वीक भी आ गया है. करीब ढाई महीनों से अपने परिवारों से दूर सभी कंटेस्टेंट्स को अपने परिवारों से मुलाकात करने का खास मौका मिला है. ऐसे में सभी अपने घरवालों को देखकर भावुक है. इसी दौरान अरुण माशेट्टी की पत्नी उनसे मिलने के लिए घर में पहुंची हैं, लेकिन यहां उन्होंने एक ऐसी खबर दे दी कि अरुण का दिल टूट गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में आएंगी अरुण की पत्नी और बेटी


फैमिली वीक में अरुण की पत्नी और बेटी बिग बॉस के घर में आईं तो पूरा घर उनके साथ मस्ती में डूब गया. अरुण ने यहां पत्नी से ढेर सारी बातें कीं.



इसी बीच इंटरनेट स्टार को उनकी पत्नी ने बताया कि कुछ समय पहले ही उनका मिसकैरिज हुआ है. उन्होंने कहा कि ज्यादा लोगों को इस बात की अब तक खबर नहीं लगी है.


प्रेग्नेंट थीं अरुण की पत्नी


दरअसल, अरुण जिस समय बिग बॉस के घर में जा रहे थे तब उनकी पत्नी प्रेग्नेंट थीं, लेकिन अब मिसकैरिज की खबर से अरुण हक्के-बक्के रह गए. इस मुश्किल वक्त को अरुण की पत्नी ने अकेले ही झेला. इश खबर ने अरुण के होश उड़ा दिए और वह काफी भावुक भी हो गए.


खुद जाकर बताने का मिला मौका 


अरुण की पत्नी ने अब एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने बिग बॉस के जाकर पति को यह बात क्यों बताई. इस पर अरुण की पत्नी का कहना है कि बिग बॉस ने उनकी मदद की है कि वह खुद घर में जाकर उनसे बात कर सके. वह उन्हें सिर्फ यह बताना चाहती थीं कि मुश्किल वक्त बीत गया है. जो होना था हो चुका. वह इस दुख से बाहर आ गईं हैं.


ये भी पढ़ें- Aupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा को श्रुति में दिखेगा अतीत, पाखी अपने ही परिवार के खिलाफ चलेगी चाल!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.