नई दिल्ली Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' से एविक्ट हुईं सना रईस खान ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर 'लुभावने' लगते हैं. हाल ही में एक बातचीत के दौरान, उन्होंने अपनी फैंटेसी शेयर की, जहां उन्होंने रणबीर के साथ 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' पर जाने की अपनी इच्छा जाहिर की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर कपूर के साथ जाना चाहती हैं 
सना ने रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, ''मैं चाहूंगी कि मेरी 'प्यार की परीक्षा' किसी और के साथ नहीं बल्कि रणबीर कपूर के साथ हो. मुझे वास्तव में वह बहुत आकर्षक लगते है और मुझे लगता है कि उनके साथ किसी अज्ञात आइलैंड पर जाना और किसी रिश्ते को परखना एक ऐसा अनुभव होगा, 


एनिमल देखने की बात 
जो किसी भी अन्य अनुभव से बेहतर होगा.'' लेटेस्ट रिलीज 'एनिमल' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे पता चला कि वह अपनी हालिया फिल्म में अपने नए लुक और शक्तिशाली अभिनय के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहे हैं. अब जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आ गयी हूं तो मैं उनकी फिल्म देखने जरूर जाऊंगी. 


बताया फैन 
मुझे पूरा यकीन है कि मैं  अब और ज्यादा उनकी फैन हो जाऊंगी!'' 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है. बता दे कि सना रईस खान जल्द ही बिग बॉस 17 से बेघर हुई हैं. 


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़ेंः मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद के सामने ये तीन सबसे बड़ी चुनौतियां, लगा पाएंगे BSP की नैया पार?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.