नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Elimination: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला शो 'बिग बॉस 17' को दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है. इसी के साथ शो लगातार अपने विवादों के कारण खबरों में भी बना हुआ है. वहीं, हर सप्ताह वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार रहता है. क्योंकि इसी मौके पर जहां एक ओर सलमान सभी कंटेस्टेंट्स को उनके खेल का रिव्यू देते हैं, वहीं, एक सदस्य का सफर भी शो में खत्म हो जाता है. इस बार वीकेंड का वार और दिलचस्प होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब्दु रोजिक लगाएंगे चार चांद


वीकेंड के वार में इस बार पिछले सीजन के कंटेस्ट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) भी धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. क्रिसमस के इस खास मौके पर अब्दु सांता क्लॉज बनकर घरवालों के साथ मस्ती करते दिखेंगे.



उनके साथ ही रवीना टंडन भी शो में गेस्ट बनकर आएंगी, लेकिन धमाल और मस्ती वाला ये माहौल तब मायूसी में बदल जाएगा जब एक कंटेस्टेट को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.


ये सदस्य हुए एलिमिनेट


बता दें कि इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट और अनुराग डोभाल को नॉमिनेट किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने को इस बार अनुराग डोभाग का सफर शो में खत्म कर दिया जाएगा. इसी के साथ दर्शकों और कंटेस्टेंट्स को झटका देते हुए बताया जाएगा कि इस सप्ताह डबल एलिमिनेशन हो रहा है, इसके चलते अनुराग के साथ ऐश्वर्या शर्मा भी घर से बाहर हो सकती हैं, जो दर्शकों के लिए काफी हैरान करने वाला हो सकता है. ऐश्वर्या को शो में एक मजबूत खिलाड़ी माना जा रहा था, लेकिन अब लगता है कि उनका ट्रॉफी जीतने का सपना यहीं टूटने वाला है.


मुनव्वर और आयशा पर भड़केंगे सलमान


गौरतलब है कि इस वीकेंड के वार में सलमान खान को मुनव्वर फारुकी को फटकार लगाते हुए देखा जाएगा. वह आयशा और मुनव्वर का मुद्दा उठाएंगे.



एक्टर आयशा पर भी भड़कते हुए कहेंगे कि उन्होंने हफ्ते की शुरुआत में जब शो में एंट्री ली तब उन्होंने मुनव्वर पर धोखेबाजी का आरोप लगाते हुए बहुत गुस्सा दिखाया, लेकिन अब उनके साथ ही आयशा ने एक अच्छी बॉन्डिंग बना ली है. सलमान इस बात पर काफी नाराज दिखेंगे कि आयशा ने पहले कुछ और कहा और अब घर में आने के बाद उनका बर्ताव बिल्कुल उल्टा हो गया.


ये भी पढ़ें- Charlie Sheen Attacked: हॉलीवुड एक्टर चार्ली शीन पर हुआ हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.