नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' से चर्चा में आए मशहूर यूट्यूबर सनी आर्या उम्र तहलका भाई को लेकर इस समय एक बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस के घर से तहलका को एक पहचान हासिल हुई, ऐसे में उनके चाहने वाले आज उनके साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें खूब फॉलो करते हैं. हालांकि, इसी बीच अब तहलका को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. हाल ही में सनी उर्फ तहलका एक बड़े हादसे का शिकार हो गए, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लास्ट में जला सनी का हाथ


दरअसल, सनी एक फायर एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं. सनी अपने घर के बाहर नई कार खरीदने का जश्न मना रहे थे. इस मौके पर वह गैस बलून जला रहे थे, लेकिन तभी ये गैस बलून ब्लास्ट हो गया.



परेशान करने वाली बात यह है कि ये बलून सनी के हाथ में ही ब्लास्ट हो गया, जिसके कारण उनका हाथ काफी जल गया और चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. इस हादसे के बाद सनी के तुरंत अस्पताल ले जाया और भर्ती कर लिया गया.


हादसे का वीडियो हुआ वायरल


अब इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटे हुए देखा जा रहा है. उनके हाथ पर पट्टी बंधी है और वह फैंस को बता रहे हैं कि वह बिल्कुल ठीक हैं. वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि तहलका की पत्नी दीपिका भी इस जश्न में शामिल हैं. वहीं, इसमें ब्लास्ट होता भी दिख रहा है. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया जाता है.


फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की कामना


इस वीडियो में ही अस्पताल के बाहर ही तहलका के फैंस की भारी भीड़ देखी जा रही है, जो उनकी हेल्थ अपडेट जानने के लिए बेताब दिख रहे हैं. वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद अब सनी आर्या के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.