नई दिल्ली: बिग बॉस 17 फिनाले के करीब पहुंच रहा है. ऐसे में घर में दो ग्रुप बन गए हैं. टास्क के दौरान ईशा, अंकितास विक्की और आयशा खान का एक ग्रुप है. वहीं दूसरी तरफ मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनव्वर और अरुण माशेट्टी का ग्रुप अलग है. टास्क के दौरान बेईमानी की वजह से मुनव्वर का ग्रुप अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए विक्की के ग्रुप को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करते देते हैं. ऐसे में ईशा, अंकिता, विक्की और आयशा भड़क जाते हैं. वह मन्नारा, अभिषेक, मुनव्वर और अरुण पर कमेंट्स लगने लगते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा और मन्नारा के बीच लड़ाई 



ईशा और मन्नारा के बीच जमकर लड़ाई होती है. ईशा मन्नारा को बार डांसर बोल देती है. ईशा को मन्नारा को ए बार डांसर छी बोलने के बाद अभिषेक मन्नारा का सपोर्ट करते हुए ईशा को बोलते हैं कि ये गलत है. वह ईशा से आराम से पूछते है कि क्या बोल रही हो तुम, इसके जवाब में ईशा बोलती है कि मैंने कुछ गलत नहीं बोला है. अभिषेक बोलता है कि ये गलत है. ईशा बोली आप स्टैंड लेने आ रहे हैं. अभिषेक बोलता है कि मैं स्टैंड नहीं ले रहा हूं आपको बता रहा हूं ये गलत है. 


मन्नारा ने दिया जवाब 
मन्नारा बोलती है कि बार डांसर भी इज्जत से पैसे कमाती है. मन्नारा का ये बयान सुनते ही आयशा और अंकिता भी मन्नारा पर चिल्लाने लगते हैं. कि आप इज्जत की तो बात मत ही कीजिए. इसके बाद अंकिता, ईशा और मन्नारा के बीच काफी बहस होती है. 


वीकेंड के वार में क्या होगा 
मन्नारा को इस तरह से बार डांसर कहना ईशा के लिए गलत भी साबित हो सकता है. वीकेंड के वार में ईशा को इस वजह से सलमान से डांट पड़ सकती है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस मन्नारा का सपोर्ट कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Animal: रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं था रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.