नई दिल्ली: बिग बॉस 17 काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो का दसवां हफ्ता काफी मजेदार रहा है. बिग बॉस 17 के घर में काफी तमाशा देखने को मिला है. शो में कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे हुए हैं. 10 हफ्तों बाद इस कंटेस्टेंट ने बॉस मीटर अपने नाम कर लिया है. आइए जानते हैं किस कंटेस्टेंट को मिला बॉस मीटर. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीता बॉस मीटर 
अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और अभिषेक कुमार को पीछे छोड़ते हुए मनुव्वर फारुकी ने बॉस मीटर अपने नाम किया है. मुनव्वर से पहले अभिषेक कुमार ने बॉस मीटर जीता था. मुनव्वर ने इस बार सबसे ज्यादा वोट लेकर ये टाइटल अपने नाम किया है. 


विक्की ने किया मुनव्वर पर वार 
बिग बॉस 17 आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. बिग बॉस घरवालों को टास्क देते हैं. इस टास्क में कोर्ट रूम का पूरा ड्रामा करना था. जिसमें किसी को मुजरिम बनकर कटघरे में खड़ा होना था, तो वकील बनना था ऐसे में मुनव्वर फारुकी को कटघरे में खड़ा कर उनके गेम और रिश्ते पर सवाल उठाते हैं. विक्की ने मुनव्वर ने कहा शो में उन्होंने झूठ बोला. यहीं नहीं विक्की ने मुनव्वर की इज्जत की धज्जियां जमकर उड़ाईं. 


विक्की ने मुनव्वर को किया एक्सपोज 
एक टास्क के दौरान विक्की ने मुनव्वर को एक्सपोज करते हुए बोले कि उसने शो में नाजिला के नाम का फायदा उठाया है, वह नाजिला का नामलेकर अपनी गुड ब्वॉय की इमेज बनाए रखी लेकिन जैसे ही आयशा खान घर में एंट्री ली तो उनकी सच्चाई सामने आ गई. 


ये भी पढ़ें- Rajesh Khanna Birthday Special: सिर्फ इस शर्त पर राजेश खन्ना ने की डिंपल कपाड़िया से शादी, ऐसे हो गया रिश्ते का अंत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.