नई दिल्ली Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे खाना पकाने को लेकर झगड़ते नजर आएंगे, जिससे एक्ट्रेस रोने लगती हैं.यह सब किचन एरिया में होता है जहां घरवाले नाश्ता बना रहे होते हैं. खाना बनाते समय अंकिता खानजादी के इंस्ट्रक्शन लेती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता रोने लग जाती है
जिस पर विक्की खानजादी से कहते हुए रिएक्ट करते हैं: "तुम ही बना लो." जिस पर अंकिता जवाब देते हुए कहती हैं कि वह भी डिश अच्छी बना सकती हैं.
विक्की फिर कहते है, "खानजादी आपसे बेहतर खाना बनाती है." यह सुनकर अंकिता को बुरा लगता है और वह रोने लगती हैं.


विक्की और अंकिता 
बिग बॉस हाउस में इन दिनों विक्की और अंकिता के बीच किसी भी तरह मन मुटाव देखने को नहीं मिल रहा है. पिछले काफी समय से विक्की और अंकिता की लड़ाई सुर्खियों में बनी हुई थी. विक्की और अंकिता की मां शो पर आई थी और उन्होंने बोला भी कि तुम ज्यादा मत लड़ो


कोरियर सिंगर औरा की एंट्री 
लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सना खान रईस को दर्शकों द्वारा सबसे कम वोट मिलने के बाद घर से बाहर जाना पड़ा था. उनके बाहर निकलने के बाद शो में एक नया वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर के-पॉप सिंगर औरा ने एंट्री ली.


इनपुट-आईएएनएस


 


ये भी पढ़ें- संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.