नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में शो में लगातार कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं, वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ शो और मजेदार हो ही जाता है. हालांकि, वीकेंड पर ही किसी एक कंटेस्टेंट का सफर भी घर में खत्म हो जाता है. चलिए अब जानते हैं कि इस बार कौन घर से बेघर होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये कंटेस्टेंट्स है नॉमिनेटेड


बता दें कि इस सप्ताह घर से एलिमिनेट होने के लिए अभिषेक कुमार, खानजादी, विक्की जैन और नील भट्ट नॉमिनेटेड हैं. चारों ही खिलाड़ी अपने आप में बहुत दमदार हैं और चारों की लंबी फैन फॉलोइंग बन चुकी हैं. हालांकि, किसी एक का घर से बाहर आना तय है.



अब शो का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा रहा है कि अंकिता और विक्की गले लगकर रो रहे हैं, वहीं, खानजादी और मनारा चोपड़ा भी भी काफी रोती हुई नजर आ रही हैं. 


खानजादी हो जाएंगी बाहर


प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को एक्टिविटी एरिया में बुलाया है. सभी को अपने-अपने नाम के कब्र जैसे पत्थरों के पास खड़े होना है. इसके बाद सलमान कहते दिखते हैं, 'आ गई है मुश्किल घड़ी. इस घर में जिनका सफर अब पूरा होता है, वो हैं...' हालांकि, उन्होंने किसका नाम लिया, उसका खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सप्ताह खानजादी घर से बेघर हो चुकी हैं, जिसके बाद मनारा चोपड़ा उन्हें गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़ती हैं.


शो में होगी नई एंट्री


बता दें कि जहां एक ओर शो से एलिमिनेट होकर खानजादी को घर से बाहर आना पड़ा है, वहीं, अब शो में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान की एंट्री होने जा रही है. बताया जा रहा है कि वह मुनव्वर की कथित एक्स गर्लफ्रेंड हैं. आयशा का एक वीडियो क्लिप भी सामने आया है, जिसमें वह मुनव्वर को लेकर कई दावें कर रही हैं. उनका कहना है कि वह असल जिंदगी में ऐसे है ही नहीं, जैसा शो में खुद को दिखा रहे हैं. खैर अब देखना यह है कि आयशा की बातों में कितनी सच्चाई है.


ये भी पढ़ें- 'एनिमल' में हॉट सीन से गर्दा उड़ाने के बाद तृप्ति डिमरी ने फिर लूटी महफिल, इन अदाओं पर ठहर गईं नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.