नई दिल्ली: Munawar Faruqui: मुनव्वर फारुकी ने लगातार ट्रोल हो रहे है आदित्य नारायण पर तंज कसा है. कॉन्सर्ट के दौरान फैंस के साथ बदसलूकी मामले में सिंगर चौतरफा घिरे हुए हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फजीहत हो रही है. वहीं, अब बिग बॉस 17 विनर ने भी पूरे मामले पर चुटकी ली. मुनव्वर फारुकी एक पॉपुलर भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं, जो अपने तेज दिमाग और गजब के ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. अब आदित्य नारायण पर को लेकर उनका तंज लोगों का ध्यान खींच रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुनव्वर ने उड़ाई आदित्य की खिल्ली


मुनव्वर फारुकी ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदित्य नारायण को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में उन्होंने उदित नारायण के हिट गाने 'पापा कहते हैं...' को थोड़ा ट्विस्ट करते हुए लिखा और आदित्य नारायण का मजाक उड़ाया है.



क्या बोले मुनव्वर फारुकी?


मुनव्वर फारुकी ने अपने पोस्ट में आदित्य नारायण  को लेकर कहा, "पापा कहते हैं, बदनाम करेगा, बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा.' कॉमेडियन के इस तंज पर उनके कई फैंस ने रिएक्ट किया है. हालांकि, ज्यादातर लोगों ने मुनव्वर को उनके बिग  बॉस के दिन दिलाते हुए आदित्य नारायण को ट्रोल न करने की सलाह दी.


जानें क्या है पूरा मामला ?


आदित्य नारायण की फैंस के साथ बदसलूकी का मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक कॉलेज फेस्ट से जुड़ा हुआ है. इवेंट में सिंगर परफॉर्म करने पहुंचे थे. स्टेज पर गाना गाने के दौरान अचानक आदित्य ने नीचे खड़े कुछ फैंस को पहले माइक से मारा और बाद में एक फैन का मोबाइल फोन छीनकर कहीं दूर फेंक दिया. इवेंट से सिंगर का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, वायरल हो गया. फैंस के साथ सिंगर की ऐसी हरकत पर लोगों ने काफी नाराजगी जताई. आदित्य नारायण का ये वीडियो अभी तक चर्चा में बना हुआ है.


ये भी पढ़ें-  Zeenat Aman: वेलेंटाइन डे पर अभिनेत्री जीनत अमान ने युवाओं को दी खास सलाह, डेटिंग लाइफ को लेकर भी दिया अपडेट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.