Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के हर सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. वैसे, मेकर्स ने इस शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए 'बिग बॉस ओटीटी' भी शुरू किया है, लेकिन इसे उतनी सफलता नहीं मिल पाई, जितनी टीवी पर 'बिग बॉस' को मिली है. अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है. इसी के साथ अब 'बिग बॉस 18' को लेकर भी अपडेट आने लगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिग बॉस 18' की तैयारियां हुईं शुरू


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 18' को लेकर तैयारिया शुरू हो चुकी हैं. वहीं, मेकर्स ने इसे सितंबर के अंत तक या अक्टूबर की शुरुआत तक इसे टीवी पर टेलीकास्ट किया जा सकता है. फिलहाल शो में कंटेस्टेंट्स बनने के लिए कई फेमस पर्सनैलिटीज को अप्रोच किया जा रहा है. इसी के साथ अब शो के चाहने वाले खुशी से झूम उठे हैं. वहीं, नए सीजन के लिए काफी उत्सुकता भी बढ़ गई है.


वायरल हो रहा है ट्वीट



'बिग बॉस 18' को लेकर एक 'खबरी' का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इसमें शो के प्रीमियर की जानकारी देते हुए बताया गया है कि शो को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. वहीं, कई सेलेब्रिटीज को शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है. 


अगस्त में होगा था 'बिग बॉस ओटीटी 3' का फिनाले


ऐसा माना जा रहा है कि 21 जून से शुरू हुआ 'बिग बॉस ओटीटी' अगस्त की शुरुआत तक खत्म हो सकता है. इस शो में दिग्गज एक्टर अनिल कपूर को होस्ट के तौर पर देखा जा रहा है. फिलहाल शो से 5 एलिमिनेशन हो गए हैं. वहीं, हाल ही में अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री की है. अब शो के फैंस बेसब्री से इस सीजन के विनर को ट्रॉफी के साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- जब पुलिस की नौकरी छोड़ मायानगरी पहुंचे राजेंद्र कुमार, फिर ले लिया इतना बड़ा फैसला!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.