नई दिल्ली:  'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत से ही अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां ट्रोल हो रहे हैं. ऐसे में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को उनका गेम पसंद आ रहा है. विक्की ने पैपराजी से ये बात बोली है. अरमान का नाम लेते ही अंकिता लोखंडे भड़क जाती है. चालिए जानते हैं विक्की ने अरमान की तारीफ क्यों की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस ओटीटी 3 पर दिया रिएक्शन 



अंकिता और विक्की से पैपराजी पूछते हैं कि आप लोग बिग बॉस देख रहे हैं? अंकिता बोलती है नहीं, वहीं विक्की बोलते हैं क्यों आप देख रही हो न, सच बताओ देख रही हैं झूठ बोल रही हैं. हम दोनों साथ में देखते हैं. अंकिता चिढ़कर कर बोलती है कि हम साथ नहीं रहते हैं ये बिलासपुर में रहता है. 


अंकिता को आया गुस्सा 
विक्की पैपराजी से आगे बोलते हैं मुझे ऐसा लगता है कि अरमान गेम को आगे बढ़ाता है. मुझे अरमान का गेम पसंद है. जो भी है मुझे अच्छा लगता है. अंकिता को विक्की का ये बयान पसंद नहीं आता है. वह बोलती हैं कि अरे बस यार. पैपराजी विक्की से पूछता है कि क्या आप अरमान को सपोर्ट कर रहे हैं. अंकिता भड़क जाती हैं और बोलती है अरे ये क्या बात होती है यार, विक्की बोलता है नहीं. सपोर्ट की बात नहीं है पसंद है. अरमान मुझे पसंद है, रणवीर सर पसंद है. विक्की के इस जवाब से अंकिता चिढ़ जाती हैं. 


लोगों का ये रिएक्शन 
अंकिता और विक्की के इस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अंकिता मुझे कभी समझ नहीं आती है. एक अन्य यूजर ने लिखा- अंकिता सोच रही होगी कि इसने अरमान का नाम क्यों लिया. तीसरे यूजर ने लिखा- अरे विक्की को बोलने दो यार. 


ये भी पढ़ें- Katrina Kaif Birthday: 'बहुत रोना आता है...', रणबीर संग रिश्ते को लेकर जब कैटरीना कैफ ने किया था खुलासा, दीपिका के लिए कह थी ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.