Armaan Malik Slaps Vishal: अनिल कपूर की होस्टिंग वाला रियलटी शो 'बिग बॉस ओटोटी 3' दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है. लगातार शो में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं, इस शो में बार काफी कुछ दिलचस्प भी देखने को मिल रहा है. सभी कंटेस्टेंट इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. वहीं, इस सीजन में यूट्यूबर अरमान मलिक और विशाल पांडे का झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा है. हालांकि, अब तक दोनों के बीच जुबानी जंग ही रही है, लेकिन खबर आई है कि बिग बॉस के घर की ये मर्यादा अब टूट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान ने उठाया हाथ


दरअसल, बिग बॉस के घर से जुड़ी अंदरूनी जानकारी देने वाले सोशल मीडिया पेज 'द खबरी' ने दावा किया है कि घर के अंदर अरमान मलिक ने गुस्से की सारी हदें तोड़ते हुए विशाल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है. अब ये खबर बिग बॉस लवर्स और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच आग की तरह फैलने लगी है. अरमान के चाहने वाले भी उनकी इस हरकत से बहुत हैरान हैं. वहीं, अब हर कोई यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि अरमान हाथ उठाने पर मजबूर हो गए.


अरमान ने तोड़ा अहम नियम


आपको बता दें कि किसी पर हाथ उठाना बिग बॉस के घर का सबसे अहम नियम का उल्लंघन है. मेकर्स सख्ती ने इस नियम का पालन करते हैं. बिग बॉस के बीते किसी भी सीजन्स की बात करें तो अगर को भी कंटेस्टेंट इस हद तक वॉयलेंस करता है तो मेकर्स बिना एक भी पल गवाए उसे घर से बाहर का रास्ता दिखा देते हैं. ऐसे में अब देखना यह है कि अरमान की इस हरकत पर बिग बॉस का क्या फैसला होने वाला है.


सोशल मीडिया यूजर्स का आया रिएक्शन


अब अरमान और विशाल के इस झगड़े को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही जंग शुरू हो गई है. जहां एक कुछ यूजर्स अरमान की इस हरकत को गलत जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'विशाल को भी पलटकर 2-3 थप्पड़ मार देने चाहिए थे.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या ये फिर से अरमान का कोई पब्लिसिटी स्टंट है.' खैर, अब वक्त के साथ ही पता चलेगा कि विशाल और अरमान के झगड़े में किसे क्या नुकसान होने वाला है.


ये भी पढ़ें- Anupamaa 6 July Spoiler: वनराज फिर करेगा घटिया हरकत, अनुज से दूर जाने की हर कोशिश करेगी अनुपमा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.