नई दिल्ली: कई फिल्मी सितारे ऐसे हैं जो अपने किरदारों में ढलने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. वहीं, इन दिनों मेकअप का भी ऐसा कमाल देखने को मिलता है कि कलाकारों को पहचान पाना ही मुश्किल हो जाता है. अब ऐसे ही एक एक्टर की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

41 की उम्र में 70 साल की दिखा एक्टर


इस फोटो को देखकर अब हर कोई इन्हें पहचानने की कोशिश कर रहा है. फोटोज 70 साल के बूढ़े शख्स जैसा दिखने वाला ये शख्स सिर्फ 41 साल का है. अब आप भी जरूर अपने दिमाग पर जोर डालकर सोचने की कोशिश कर रहे होंगे कि ये शख्स आखिर है कौन.


जानिए कौन है ये एक्टर


अगर आप भी इस शख्स को पहचान नहीं पा रहे तो बता दें कि ये मशहूर एक्टर नील नितिन मुकेश हैं. नाम जानकर आपको भी जरूर झटका तो लगा ही होगा.



उन्होंने ऐसा गेटअप लिया है कि उन्हें पहचाना ही नहीं जा रहा. इस लुक में एक्टर बिल्कुल 70 साल के बुजुर्ग शख्स की तरह नजर आ रहे हैं. यहां उन्होंने फेट-पुराने से कपड़े पहने हैं और हाथ में लाठी लिए खड़े हैं.


 Neil Nitin Mukesh को पहचानना हुआ मुश्किल


नील के चेहरे पर हल्की दाढ़ी और मोटा सा चश्मा उनके इस बुजुर्ग वाले लुक में चार चांद लगा रहा है. एक फोटो में यहां नील को सिगरेट पीते हुए भी देखा जा रहा है. हालांकि, उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्मोक करना सेहत के लिए हानिकारक होता है. इसीलिए मैं सिगरेट नहीं पीता.'


वायरल हुआ नील का लुक


अब एक्टर की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनके इस लिबास को देखकर अंदाज ही नहीं लगाया जा सकता कि ये नील नितिन मुकेश हैं. कई लोगों ने कमेंट कर उनके लुक की तुलना अमिताभ बच्चन से भी कल डाली है.


इस फिल्म में दिखेंगी नील


गौरतलब है कि नील इस समय अपनी अगली फिल्म 'फिरकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिलहाल उनकी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. वहीं, अब उनका ये नया लुक वायरल होने के बाद ऐसे भी कयास लगाए जाने लगे हैं कि यह एक्टर की किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट का लुक भी हो सकता है.


ये भी पढ़ें- TV Serials TRP: 'अनुपमा' के सामने फिर फीकी पड़ी सबकी चमक, टॉप 5 में दिखे ये सीरीयल्स


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.